Pages

Sunday 7 December 2014

जो भी मेरे साथ रेप करेगा मै उसे मार दुगी......और किये 7 खून पढ़े !!!


आइलीन वूरनॉस (Aileen Wuornos) अमेरिकन महिल एक ऐसा नाम है , जिसके बारे में जानने के बाद, हर एक इंसान जिसने रेप किया हो या किसी लड़की पे गलत नजर रखता हो गलत काम करने से डर जायेगा। वास्तव में आप ने प्रियंका चोपड़ा  की फिल्म सात खून माफ़ (Saat Khoon Maafआइलीन वूरनॉस की कहानि पर आधारित है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को ७ खून ने बाद भी माफ़ी मिल गयी थी पर असल जिंदगी में आइलीन वूरनॉस (Aileen Wuornos) को माफ़ी नही मिली और उसे मौत की सजा दे दी गई। 
Aileen Wuornos जवानी की फोटो 
आइलीन वूरनॉस (Aileen Wuornos) का जन्म 1956 में हुआ था। आइलीन को कई अन्य मामलों के लिए भी जाना जाता है लेकिन सबसे ज्यादा वह अपने अपराध के तरीकों के लिए चर्चित रही है।

अन्य महिला सीरियल किलर्स की तरह आइलीन ने अपने शिकार को जहर देने के बजाय उन्हें गोली मारी। साथ ही उसने कभी चोरी करने के उद्देश्य से किसी को नहीं मारा। हालांकि कुछ घटनाओं में उसने कीमती चीजें चुराई थीं।

उसने उन्हीं लोगों की हत्याएं की जिन्होंने उसे सताया या फिर उसके साथ दुष्कर्म किया था। हालांकि उसने हमेशा इस बात का दावा किया कि उसने आत्मरक्षा में हत्या कर दी।

1992 से 1993 के बीच मामले की सुनवाई के दौरान भी वह अपने इस जवाब पर टिकी रही लेकिन उसे 7 हत्याओं का दोषी मानते हुए अदालत से मौतकी सजा सुनाई। 2002 में उसे घातक इंजेक्‍शन देकर मार दिया गया।

No comments:

Post a Comment